पार्को में लग रही आईटीआई की कक्षाएं, लोगों से ज्यादा छात्रों की भीड़

HNN / पांवटा साहिब

गुरु की नगरी पांवटा साहिब के पार्को में इन दिनों लोगों की आवाजाही कम और आईटीआई के छात्रों की भीड़ ज्यादा दिखाई देती है। जी हां हर दिन आईटीआई के छात्र पार्कों में बिना किसी कारण घूमते देखे जा रहे हैं, मानों लगता है कि  इनकी कक्षाएं यही लग रही हो। वही पार्कों के पास बने घरो में रह रहे लोगों का कहना है कि हर रोज आईटीआई के छात्र यूनिफॉर्म में यहां घूमते हुए दिखाई देते हैं और वह सुबह से शाम तक अपना सारा समय यही बिताते हैं।

लोगों का कहना है कि यह लोग घर से आईटीआई के लिए आते हैं और  सारा दिन यही पार्क में बैठकर बिता देते हैं। अब  इनके टीचर की लापरवाही मानी जाए या इनके माता-पिता की कुछ कहा नही  जा सकता। उधर स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार तो आईटीआई के छात्र यहां इतना शोर-शराबा और गाली-गलौच करते हैं कि वहां घूम रहे बुजुर्गो और छोटे बच्चो को पार्क से उठ कर बाहर जाने पर मजबूर होना पड़ता है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पार्कों में एक पुलिसकर्मी तैनात होना चाहिए ताकि हुड़दंग मचाने वालों पर भी शिकंजा कसा जा सके और बच्चे बुजुर्ग पार्क में आराम से घूम सके।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो