पार्वती घाटी में पंजाब के पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

HNN / कुल्लू

पार्वती घाटी में पंजाब के एक पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला संज्ञान में आया है। मृतक पर्यटक पठानकोट स्थित गांव लहरु का रहने वाला था। वहीं पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतक पर्यटक 11 अप्रैल को पठानकोट से पार्वती घाटी घूमने के लिए पहुंचा था। वह कुल्लू में एक होमस्टे में रुका हुआ था। लेकिन वह अगले दिन मृत अवस्था में पाया गया। जब वेटर ने पर्यटक को कमरे में मृत अवस्था में देखा तो उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

उधर, पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पंजाब के एक पर्यटक की मौत हो गई है। वह होमस्टे में रुका हुआ था। लेकिन सुबह वह मृत अवस्था में पाया गया। उन्होंने कहा कि मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो