पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 30 वर्षीय युवक की मौत

HNN/ सराहाँ

जिला सिरमौर के पच्छाद उप मण्डल में नैना टिक्कर के समीप एक पिकअप हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में चालक की मृत्यु हो गई है। हालांकि उसे उपचार के लिए अस्पताल भी पहुंचाया गया परंतु उसकी जान न बच सकी। वहीँ, चालक के खिलाफ थाना पच्छाद में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय नीरज पुत्र देवस्वरूप गांव खोजर तहसील पच्छाद पिकअप नंबर HP71- 4764 लेकर कही जा रहा था। इसी दौरान लिंक रोड़ नाडब-खोजर में उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया और पिकअप अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

वही स्थानीय लोगों द्वारा मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया गया तथा घायल को आनन-फानन में उपचार के लिए सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि बीती देर रात एक पिक अप दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमें चालक की मौत हो गई है। बताया कि चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो