पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से सिरमौर के दो युवकों की मौत, एक घायल

HNN / राजगढ़

जिला सिरमौर के राजगढ़ में आज सुबह एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। मृतकों की पहचान 32 वर्षीय रिशु पुत्र बलवंत गांव टिक्करी व 20 वर्षीय अनिल पुत्र राजेश गांव रेडी गुसान के रूप में हुई है। तो वहीं हादसे में घायल की पहचान 20 वर्षीय सुनील निवासी गांव रेडी गुसान के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार पिकअप HP16- 4084 अचानक जघेड़ के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पिकअप में तीन लोग सवार थे। हादसे की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली उन्होंने तुरंत घटनास्थल पर पहुंच कर पिकअप में सवार लोगों को बाहर निकाला।

इनमें से दो ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीसरे की हालत काफी नाजुक थी जिसे सोलन अस्पताल ले जाया गया है। जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्‍वाल ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और उसके पश्चात परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बता दें कि इस वाहन में दो सगे भाई सवार थे, जिनमें से एक भाई ने तो दम तोड़ दिया जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो