पिकअप जीप से देवदार के 40 स्लीपर बरामद

HNN/ कुल्लू

जिला कुल्लू में देवदार की लकड़ी की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन यहां देवदार के स्लिपर के साथ वन माफिया पकड़े जा चुके हैं पुलिस और वन विभाग की टीम द्वारा लगातार वन माफियाओं के खिलाफ की जा रही कार्यवाही के बावजूद भी यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

ताजा मामला भी जिला कुल्लू का है जहां वन विभाग की टीम ने पिकअप में अवैध रूप से ले जा रहे देवदार के स्लीपर बरामद किए हैं। इस मामले में वन विभाग की टीम ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। मामला देर रात का बताया जा रहा है।

यहां मणिकर्ण के जरी रेंज में वन विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी की। इस दौरान सामने से आ रही एक पिकअप ने जैसे ही नाकाबंदी के दौरान मौजूद वन विभाग की टीम को देखा तो वह पिकअप लेकर मौके से फरार हो गए।

जिसके बाद वन विभाग की टीम ने पीछा किया और पिकअप जीप कसोल रेंज के छरोड़ नाला के पास पकड़ लिया। इस दौरान वन विभाग की टीम ने पिकअप जीप से देवदार के 40 स्लीपर बरामद किए। वन विभाग के डीएफओ ऐश्वर्य राज ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो