पीएनबी का अधिकारी बताकर महिला के खाते से उड़ाए पैसे

HNN / ऊना

जिला ऊना के दौलतपुर चौक में ऑनलाइन ठगी का एक और मामला सामने आया है। शातिरों ने इस बार महिला को अपना निशाना बनाया और अकाउंट से पैसे उड़ा लिए। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसे एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया है जिसने खुद को पीएनबी का अधिकारी बताकर खाता बंद होने की बात कही। महिला ने खाता बंद होने का नाम सुनकर अज्ञात व्यक्ति को एटीएम कार्ड का नंबर दे दिया।

इतना ही नहीं शातिरों ने उससे ओटीपी भी मांगा। महिला ने जैसे ही उन्हें ओटीपी नंबर बताया उसी समय महिला के खाते से 3100 रुपए चले गए। जब शाम के समय महिला का पति घर आया तो उसने मोबाइल फोन पर देखा तो खाते से पैसे निकले हुए थे। जब उसने अपनी पत्नी से पैसों के बारे में पूछा तो उसने यह सारी घटना उसे बता दी। इसके बाद इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी गई।

वहीं पुलिस की टीम ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। उधर पुलिस ने लोगों को एक बार फिर अलर्ट रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी अज्ञात व्यक्ति को अपने बैंक से जुड़े किसी भी प्रकार की कोई जानकारी न दें।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो