पीएम की सुरक्षा में चूक मामले पर सीएम जयराम ठाकुर का बड़ा बयान, बोले- दोषियों के खिलाफ होगी….

HNN/ शिमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का एक बड़ा बयान सामने आया है। आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक होना एक बेहद ही चिंता का विषय है। जयराम ठाकुर ने इस मामले की जांच पूरी होने पर दोषी पाए जाने वाले लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है ताकि भविष्य में कभी भी ऐसा ना हो।

सीएम ने कहा कि बीते पांच जनवरी को पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी के आने का कार्यक्रम था। भारत के इतिहास में पहली बार देखा गया कि व्यवस्था के अनुसार पीएम के आने का कार्यक्रम हो तो सारी मूवमेंट के दौरान जब तक पीएम रवाना नहीं होते तब तक प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी होती है।

लेकिन बहुत बड़ी चूक पीएम की सुरक्षा में देश-दुनिया ने देखी। कहा कि एक ओर काफिला फंसा हुआ था तो दूसरी ओर प्रदर्शनकारी के साथ पुलिस के लोग चाय पी रहे थे। सीएम ने कहा कि इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो