पीएम नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम का पंचायत स्तर पर होगा सीधा प्रसारण

उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

HNN / धर्मशाला

उपायुक्त कांगड़ा डॉ.निपुण जिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश में कोविड के दौरान बेहतरीन कार्य करने वाले हेल्थ वर्कर व मोटिवेटर से छः सितंबर को वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे, जिसका सीधा प्रसारण पंचायत स्तर पर किया जाएगा। प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम के संदर्भ में बुलाई गई बैठक में उपायुक्त डॉ.निपुण जिंदल ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश ने 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को कोविड-19 टीकाकरण की पहली खुराक के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने का गौरव प्राप्त किया है और राज्य पूरे देश में अव्वल रहा है। इसी उपलब्धि के उपलक्ष्य पर छः सितंबर को कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम जिला के प्रत्येक विस क्षेत्र में दो-दो स्थानों पर एलईडी के जरिए दिखाया जाएगा, जिसके लिए स्थान सभी एसडीएम चिन्हित करेंगे।

डॉ.निपुण जिंदल ने कहा कि सभी एसडीएम, बीडीओ भी वर्चुअली शामिल होंगे। शहरी निकायों के अलावा पंचायतों में भी इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण होगा, जिसमें स्थानीय जन प्रतिनिधियों के साथ-साथ स्वास्थ्य कार्यकर्ता शामिल होंगे और विशेष रूप से लाभार्थियों को भी बुलाया जाएगा। उन्होंने लाभार्थियों व कोविड वैक्सीनेशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कर्मचारियों की सूची जल्द से जल्द सौंपने को कहा। उन्होंने सभी तैयारियां तय समय पर पूरा करने के निर्देश दिए।

 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो