पीएम मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द, सुरक्षा में बड़ी चूक आई सामने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली रद्द हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है, जिसके चलते वह वापस लौट आए हैं। पीएम की रैली रद्द हो जाने का कारण सुरक्षा में बड़ी चूक भी माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अधिकारिक पुष्टि तो नहीं हो पाई है परंतु बताया जा रहा है कि फिरोजपुर और फरीदकोट के एसएसपी को पंजाब सरकार द्वारा निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि पीएम मोदी आज फिरोजपुर में आयोजित की जा रही रैली में जा रहे थे कि उनके रास्ते को प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रोककर रखा। जिसके चलते पीएम मोदी की रैली रद्द हो गई और उन्हें हुसैनीवाला बॉर्डर से ही दिल्ली लौटना पड़ा। वहीं, उन्होंने सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया हूं।

गृह मंत्रालय ने कहा- प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक
प्रधानमंत्री मोदी बठिंडा उतरने के बाद खराब मौसम की वजह से 20 मिनट इंतजार करने के बाद वे सड़क के जरिए राष्ट्रीय शहीद स्मारक तक गए। इसमें उन्हें 2 घंटे से ज्यादा का वक्त लगना था। पंजाब के डीजीपी ने भरोसा दिलाया, इसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ा।

हुसैनीवाला में शहीद स्मारक के 30 किलोमीटर पहले उनका काफिला एक फ्लाई ओवर पर पहुंचा, जहां प्रदर्शनकारियों ने रोड ब्लॉक कर रखी थी। मोदी यहां पर 15-20 मिनट तक फंसे रहे। यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक है।

किसानों का दावा- हमारे विरोध की वजह से कार्यक्रम रद्द
किसान एकता मोर्चा ने कहा- हम यह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि मोदी की रैली रद्द होने की वजह किसानों और पंजाब के लोगों का भीषण विरोध है, जिन्होंने मोदी को अस्वीकार कर दिया है। इसकी वजह से मोदी को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो