पुजारी के घर में चोरों ने लगाई सेंध, गहनों पर किया हाथ साफ

HNN / मंडी

जिला मंडी के सुंदर नगर में महामाया मंदिर के पुजारी प्रेम प्रकाश के घर में चोरों ने सेंधमारी कर गहनों पर हाथ साफ किया। वही चोरों द्वारा की गई चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान विशाल निवासी सुंदरनगर के रूप में हुई है जो नशेड़ी है और पहले भी इलाके में कई चोरियां कर चुका है।

पुलिस को दी शिकायत में पुजारी ने बताया कि जब वह मंदिर से घर गया तो उसने देखा कि घर में रखी अलमारी खुली हुई थी और उसमें से गहने गायब थे। उसने बताया कि उनमें अंगूठी, चाक, मंगलसूत्र, एटीएम कार्ड व 2000 रूपये कैश थे। बता दे कि पुजारी का घर मंदिर के समीप ही था जिसके चलते मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में घर में कौन आया और कौन गया यह सारी वारदात उसमें कैद हो गई जिसके चलते पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया और आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

वहीं आरोपी ने बताया कि उसने यह सारे गहने सुनार को 16 हजार में बेचे हैं। उधर डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो