पुलिस कांस्टेबल द्वारा पेट्रोल छिड़क कर जलाई युवती की पीजीआई में मौत

HNN / नाहन

बीते दिनों नाहन में पेट्रोल छिड़क कर युवती को आग से झुलसाने के मामले में पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. खुशहाल चंद शर्मा ने आरोपी पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया है। तो वही, आज ईलाज के दौरान युवती की चंडीगढ़ पीजीआई में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार युवती पुलिस कर्मी को शादी का कार्ड देने गई थी जहां किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी। कहासुनी के बाद पुलिस आरक्षी सूर्यकांत ने पेट्रोल छिड़क कर युवती को आग के हवाले कर दिया।

इस वारदात में पुलिस कर्मी के भी दोनों हाथ झुलस गए थे। जबकि, युवती 60 फीसदी तक जल चुकी थी। इसके बाद युवती को मेडिकल कॉलेज नाहन में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था। 21 नवंबर को युवती की शादी होनी थी, मगर इस बीच वारदात के बाद सिरमौर में सनसनी फैल गई।

बता दे कि जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी कर्मी के कमरे से पेट्रोल की बोतल भी बरामद की। उधर, एसपी सिरमौर डा. खुशहाल चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवती की मौत हो चुकी है। आरोपी पुलिस कर्मी पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को विभाग ने शनिवार को ही सस्पेंड कर दिया था। एसपी खुशहाल चंद शर्मा के बताया कि पोस्टमार्टम के लिये पुलिस टीम को चंडीगढ़ रवाना किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो