ADVERTISEMENT

पुलिस कांस्टेबल भर्ती मामला/ जवाली का युवक गिरफ्तार, एक फरार

HNN News/ धर्मशाला

पुलिस कांस्टेबल भर्ती मामले में यूपी व हरियाणा के 6 युवकों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। वहीं सरकार ने रविवार देर रात को पूरे प्रदेश में लिखित परीक्षा रद्द कर दी है।

पकड़े गए युवकों के खुलासे के बाद पुलिस ने जवाली नगरोटू के एक युवक को भी धर दबोचा है। वहीं, संभावित मुख्य सरगना दरकाटी निवासी युवक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने फरार आरोपी के घर में रेड डाली और रेड में लाखों का केश बरामद किया है। रेड अभी भी जारी है।

विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें: विज्ञापन के लिए +917018559926 पर “Ad on HNN” लिख कर whatsapp पर भेजें।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन मौके पर मौजूद हैं। बता दें कि पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के दौरान कांगड़ा पुलिस ने एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है। अन्य अभ्यर्थी की जगह परीक्षा देने की तैयारी कर रहे 6 युवकों को पुलिस ने मौके पर धर दबोचा।

यह गिरोह परीक्षा में पास करवाने की गारंटी देकर हर परीक्षार्थी से लाखों रुपए वसूल कर रहा था। परीक्षार्थी की जगह दूसरे युवक को परीक्षा में बिठाता था।

गिरफ्तार युवकों में अनुराग (21) पुत्र पवन कुमार निवासी रोहतक हरियाणा, मनदीप (26) पुत्र रमीर शांति नगर कुरुक्षेत्र हरियाणा, प्रशांत उर्फ नवीन कुमार (20) पुत्र शिव कुमार यूपी, कुलदीप (28) पुत्र रोशन लाल जिला कल्यात हरियाणा, सुभाष (27) पुत्र कृष्ण कुमार जिंद हरियाणा और रघुवीर सिंह (27) पुत्र हरिपाल सिंह निवासी यूपी शामिल थे।

इनसे पूछताछ में पुलिस को रूस्तम अली (21) पुत्र शुक्रदीन गांव नरोटू पोस्ट ऑफिस दरकाटी जवाली कांगड़ा के बारे में पता चला।

पुलिस ने रूस्तम अली को भी गिरफ्तार कर लिया। रूस्तम अली से पुलिस को विक्रम पुत्र बंसी लाल निवासी दरकाटी जवाली कांगड़ा के बारे जानकारी मिली। यह मुख्य सरगना बताया जा रहा है। लेकिन, पुलिस उस तक पहुंचे वह फरार हो चुका था। पुलिस ने उसके घर में रेड डाली और लाखों का केश बरामद किया।

ADVERTISEMENT
 
 

न्यूज़ अलर्ट

बैल आइकॉन को क्लिक कर के पाएं एच एन एन न्यूज़ अलर्ट।

Most Popular

To Top