पुलिस की शराब कारोबारियों पर बड़ी कार्यवाही, महिलाएं भी शामिल

HNN / काँगड़ा

इंदौरा पुलिस की टीम लगातार अवैध शराब माफिया पर कड़ी कार्यवाही कर रही है लेकिन उसके बावजूद भी शराब माफिया अवैध कारोबार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। हैरानी तो इस बात की है कि अवैध शराब के कारोबार में महिलाएं भी शामिल है। बता दें कि पुलिस ने इंदौरा में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 50,000 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद कर 20,000 लीटर कच्ची लहान को नष्ट किया।

पहली कार्रवाई में पुलिस ने 51 वर्षीय अक्की देवी पत्नी बिल्ला वासी धनोता के घर में दबिश देकर 40,000 मिलीलीटर अवैध शराब बरामद की। वहीं दूसरी कार्यवाही में पुलिस ने 40 वर्षीय रानू देवी पत्नी मंगल सिंह वासी धानोता के घर में दबिश देकर 5000 मिलीलीटर अवैध शराब पकड़ी। उसी तरह की कार्यवाही में भी पुलिस ने 45 वर्षीय रज्जी पत्नी शमशेर सिंह निवासी धनोता के घर में दबिश देकर 5000 मिलीलीटर अवैध शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरुद्ध एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो