पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर मारा छापा, दो सट्टेबाज धरे..

HNN/ कालाअंब

पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर दो सट्टेबाजों को पकड़ा है। पुलिस ने संबंधित थाना क्षेत्र में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले मामले में कालाअंब पुलिस ने गश्त के दौरान जोहड़ों के नजदीक आईआईटी कॉलेज के पास सैनी स्वीट शॉप के बार अशोक कुमार निवासी शिवालिक कॉलोनी कालाअंब, डाकघर हमीदपुर, तहसील नारायणगढ़ जिला हरियाणा को राहगीरों को सट्टा लगाने के लिए प्रेरित करते हुए पकड़ा।

पुलिस ने इसके कब्जे से सट्टे की पर्चियां और 800 रुपए नकद बरामद किए हैं। वहीं पुलिस थाना पांवटा साहिब की पुलिस टीम गश्त के दौरान विश्व कर्मा चौक पांवटा साहिब के पास मोहन मुर्गा शॉप के सामने शाहीद निवासी जामिया नगर, जिला मुज्जफरनगर, उत्तर प्रदेश को राहगीरों के सट्टा लगाने के लिये उत्प्रेरित करते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

पुलिस ने इसके कब्जा से दड्डा-सट्टा की पर्चियां और 970 रुपए बरामद किए। पुलिस ने कालाअंब और पांवटा साहिब थाना में मामला दर्ज कर आगामी अन्वेषण शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमापति जमवाल ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो