पुलिस ने कार सवार तीन युवकों के कब्जे से बरामद की हेरोइन

HNN/ सोलन

परवाणू पुलिस ने कार सवार तीन युवकों के कब्जे से हेरोइन की खेप बरामद की है। आरोपियों की पहचान तुषार ठाकुर निवासी गांव दयोरीघाट तहसील ठियोग जिला शिमला, संदीप कुमार निवासी गांव सदरपुर डाकघर खानपुर तहसील गढ़शंकर जिला होशियारपुर पंजाब और जसविंद्र सिंह निवासी गांव बीड़ रौके डाकघर थाना व तहसील निहान सिंह वाला जिला मोगा पंजाब के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार परवाणू पुलिस ने कालका-शिमला एनएच पर बाबा बालक नाथ मंदिर के समीप नाका लगा रखा था। इस दौरान सामने से आ रही कार को जाँच के लिए रुकवाया गया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमे बैठे तीन युवकों के कब्जे से 4.84 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

उधर, एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि नशे में संलिप्त लोगों पर पुलिस की पैनी नजर है। उन्होंने आम जनता से भी नशे के खात्मे के लिए सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नशे के अवैध कारोबार को लेकर आम जनता पुलिस को सूचित करे और सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो