पुलिस ने कार से पकड़ी 190 लीटर स्पिरिट, दो गिरफ्तार

HNN/ ऊना

प्रदेश के जिला ऊना में पुलिस ने स्पिरिट की एक बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। यह स्पिरिट अवैध रूप से कार में ले जाई जा रही थी लिहाजा पुलिस ने नाकाबंदी कर 190 लीटर स्पिरिट पकड़ी और इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया। प्राप्त जानकारी अनुसार अम्ब पुलिस ने मुबारिकपुर में नाका लगाया हुआ था।

इस दौरान हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी बीच सामने से आ रही एक कार को जांच के लिए रुकवाया गया। गाड़ी में 38 वर्षीय शशी कुमार निवासी ब्रहमपुर रोड अवखा जिला गुरदासपुर व 26 वर्षीय ऋषि कपूर निवासी अवखा ब्रहमपुर रोड दीनानगर जिला गुरदासपुर सवार थे जो पुलिस टीम को सामने पाकर घबरा गए। दोनों को ऐसा घबराता देख पुलिस को उनकी गतिविधियों पर संदेह हुआ।

शक के आधार पर जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो पीछे वाली सीट के नीचे से एक तथा डिक्की से प्लास्टिक के 4 केन बरामद हुए जिसमें 190 लीटर स्पिरिट पाया गया। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि कार से 190 लीटर स्पिरिट पकड़ी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनयम के तहत केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो