पुलिस ने गश्त के दौरान कार से बरामद की हेरोइन की खेप, चालक गिरफ्तार

HNN/ हमीरपुर

सदर पुलिस थाना हमीरपुर के अंतर्गत पुलिस टीम ने एक कार से हेरोइन की खेप पकड़ी है। आरोपी की शिनाख्त प्रीतम वैद्य पुत्र ओम पाल निवासी गांव नन्दपुर, डाकघर रामपुर मणिहारन, तहसील देववण तथा थाना सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे मौके से हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस टीम कोहली में गश्त पर मौजूद थी। इस दौरान भोटा की तरफ से आ रही एक कार को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। पुलिस ने जब कार चालक से पूछताछ की तो वह घबरा गया। जिस पर पुलिस को चालक की गतिविधियों पर संदेह हुआ। शक के आधार पर जब उसकी तलाशी ली गई तो 7.17 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए एसपी डॉ. आकृति शर्मा ने बताया कि आरोपी हेरोइन की खेप कहां से लेकर आया था और कहां ले जा रहा था पुलिस इसकी हर पहलू से जांच करेगी। उन्होंने बताया कि नशा तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। नशे का कारोबार करने वाले तस्करों पर पुलिस की पैनी नजर है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो