पुलिस ने गाड़ी से पकड़ी 98 बोतल अवैध देसी शराब

HNN/ पांवटा

पुरुवाला पुलिस ने रामपुरघाट में एक कार से 98 बोतल अवैध देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने आबकारी अनिधियम के तहत पुरुवाला थाना में मामला दर्ज कर आगामी अन्वेषण शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार पुरुवाला थाना पुलिस टीम ने रामपुरघाट में नाकाबंदी की हुई थी।

बीते मंगलवार रात्रि करीब पौने 11 बजे एक कार मौके पर आई, जिसकी पुलिस टीम ने तलाशी ली। कार में 98 बोतल देसी शराब फॉर सेल इन हरियाणा ओनली बरामद की। कार में चालक सहित दो व्यक्ति सवार थे।

चालक ने पूछताछ पर अपना नाम अंकुर निवासी गांव सालवाला, डाकघर गोरखूवाला, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर और दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम व पता विपिन निवासी घाट, जिला चमोली, उत्तराखंड बताया। दोनो व्यक्ति पकड़ी गई शराब के बारे में कोई भी दस्तावेज पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं कर पाए।

लिहाजा पुलिस ने दोनों के खिलाफ पुरुवाला थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमापति जमवाल ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो