पुलिस ने चरस की खेप के साथ धरा व्यक्ति

HNN/ कांगड़ा

कोरोना संकट के इस दौर में भी नशा तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं पुलिस भी उतनी ही मुस्तैदी से इन पर लगाम कसने में जुटी हुई है। ताजा मामले में पुलिस चौकी रैहन की टीम ने एक व्यक्ति के कब्जे से 38.72 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान सुशील कुमार निवासी पंजासरा डाकघर राजा का तालाब के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने राजा का तालाब-जसूर रोड पर स्थित गारन में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान सामने से आ रहे स्कूटी सवार व्यक्ति को जाँच के लिए रुकवाया गया। पुलिस टीम को सामने पाकर व्यक्ति घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस को व्यक्ति पर संदेह हुआ और उसे धर दबौचा।

जब व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 38.72 ग्राम चरस बरामद हुई। डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़ा है। जिसके तहत पुलिस नशा तस्कर को किसी भी सूरत में नहीं बक्शेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो