पुलिस ने जाल बिछाकर कार से पकड़ा शराब का जखीरा

HNN / बद्दी

जिला पुलिस की टीम ने मुखवर से मिली सूचना के बाद जाल बिछाकर एक कार से अवैध शराब की खेप बरामद की है। पुलिस ने कार व शराब की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मानपुरा पुलिस थाना से एएसआई बलबीर सिंह व रत्न लाल टीम के साथ मानपुरा चौक के समीप गश्त पर थे। तभी मुखवर से उन्हें सिल्वर रंग की कार नंबर एचपी-12ई-8005 में अवैध शराब की खेप होने की सूचना मिली।

जिस पर पुलिस टीम ने जाल बिछाकर कार को धर दबोचा और तलाशी की। तलाशी के दौरान पुलिस टीम को कार की पिछली सीट से लाल रंग का प्लास्टिक का क्रेट बरामद हुआ, जिमसें 24 बोलतें देसी शराब रसभरा संतरा और 3 गत्ता पेटी में 72 अध्धे रसभरा संतरा के बरामद हुए। वहीं कार की डिग्गी के अंदर 2 गत्ता पेटी जिसमें 24 बोतलें व 12 बोतलें खुली रसभरा संतरा की बरामद हुई।

कार मालिक नरेंद्र कुमार पुत्र कर्मचंद निवासी गांव रायपुर जखौली, डाकघर लोदीमाजरा, बद्दी शराब के संबंध में कोई लाईसेंस व परमिट पुलिस को पेश नहीं कर पाया। जिस पर पुलिस ने कार व अवैध शराब की खेप को कब्जे में ले लिया। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि मानपुरा पुलिस ने कार व अवैध शराब की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ आवकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो