पुलिस ने दबोचे मलपुर लूटकांड के आरोपी

दो लोगों को बंधक बनाकर नकाबपोश लुटेरों ने दिया था लूट को अंजाम

HNN/ बद्दी

मलपुर में दो लोगों को बंधक बनाकर नकदी व सोने की चेन लूटने वाले पाचों आरोपियों को जिला पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया गया है। बीती 9 अगस्त की रात को 11.30 डस्टर गाड़ी में सवार नकाबपोश लुटेरों ने मलपुर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

दो लोगों को हथियारों की नोक पर धमकाकर हजारों की नकदी व सोने की चेन छीनकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद पीडि़तों ने बद्दी पुलिस को मामले की शिकायत दी थी। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू की और आरोपियों को कुल्लू-मनाली से धर दबोचा।

जिला पुलिस ने मलपुर लूटकांड मामले में अच्छर सिंह पुत्र गुरूचंद सिंह निवासी हरिपुर संडोली, शशी पुत्र भजन लाल निवासी सोबन माजरा नालागढ़, सन्नी पुत्र बलवान शर्मा निवासी जींद हरियाणा, शंकर पुत्र बलविंद्र सिंह निवासी हरिपुर संडोली व संदीप पुत्र चंद्रसेन निवासी मुरादावाद यूपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद कुल्लू-मनाली की वादियों में ट्रैकिंग का लुत्फ उठा रहे थे। पीछे-पीछे जांच करती बद्दी पुलिस की टीम भी कुल्लू-मनाली पहुंच गई और पांचों आरोपियों को धर दबोचा। आरोपी के गिरफ्त में लेकर वारदात में प्रयोग हथियार और लूट के सामान को लेकर पूछताछ की जा रही है।

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने मलपुर में हुई लूट के पांच आरोपियों को कुल्लू मनाली से गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पेश करके रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो