पुलिस ने दो युवकों से बरामद किया 20 ग्राम चिट्टा

HNN / सोलन

 आरोपी नशीले पदार्थों की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं पुलिस द्वारा भी नशे के खिलाफ अभियान छेड़ा गया है जिसके तहत पुलिस किसी भी नशा तस्कर को नहीं बक्श रही है। बता दे कि पुलिस ने चिट्टा मामले में एक और सफलता हासिल की है। जिला सोलन में बद्दी पुलिस ने दो युवकों से 20 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। युवकों की पहचान लोकेंद्र सिंह निवासी धरासुवेन जिला बिलासपुर व दूसरे युवक की पहचान स्वारघाट निवासी सुमन के रूप में हुई है। पुलिस ने युवकों के पास से चिट्टे की खेप को कब्जे में लेकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक दिल्ली से चिट्टे की खेप लाए हैं। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिल्लांवाली में दबिश दी। पुलिस ने तलाशी के दौरान सुमन के पास 9.930 ग्राम और लोकेंद्र के पास 10.7 ग्राम चिट्टा बरामद किया। जब युवकों से इसके बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने कुछ नही बताया। पकड़े गए चिट्टे की कीमत 1.40 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने चिट्टा कब्जे में लेने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की पुष्टि डीएसपी नवदीप सिंह ने की।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो