पुलिस ने बस में सवार तस्कर से पकड़ा 7.92 ग्राम चिट्टा

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN/ शिमला

राज्य में अब नशा तस्करों पर पुलिस अपना शिकंजा कसती ही जा रही है। हिमाचल के कई जिलों में नशा तस्करी की बढ़ती वारदातों ने नाक में दम कर रखा है। लेकिन हिमाचल पुलिस भी लगातार ऐसे तस्करों पर लगाम लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

ताजा मामला शिमला जिले का है जहां 7.92 ग्राम चिट्टे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। बालूगंज थाना पुलिस ने तारादेवी के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान हर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी बीच सामने से आ रही पंजाब रोडवेज की बस (पीबी-05एके-1736) को पुलिस ने जांच के लिए रुकवाया।

इस दौरान बस में सवार रामपुर के नोगली निवासी गौरव कुमार पुलिस टीम को देखकर घबरा गया। पुलिस ने जब संदेह के आधार पर युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 7.92 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। जिस पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे मौके से हिरासत में ले लिया। खबर की पुष्टि पुलिस अधीक्षक शिमला मोहित चावला ने की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो