पुलिस ने बस सवार युवक से बरामद की 1.67 लाख रुपए की नकदी, निजी अस्पताल से चुराए थे रूपए

HNN/ कुल्लू

पुलिस ने बस में सवार एक युवक के बैग से लाखों रुपए की चोरी की हुई नकदी बरामद करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान 26 वर्षीय मिंटू कुमार निवासी लंकाबेकर ढालपुर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार उक्त युवक हरिहर अस्पताल कुल्लू में सफाई का काम करता था। यहां से उक्त युवक ने 1. 67 लाख रुपए की नकदी चोरी की हुई थी।

चोरी करने के बाद उक्त युवक जिला से बाहर जाने की फिराक में था परंतु पुलिस ने उसके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया। बता दें कि पुलिस की टीम ने बजौरा में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान हर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी बीच सामने से आ रही एक बस को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। पुलिस टीम जब बस की चेकिंग कर रही थी तो उक्त युवक पुलिस टीम को सामने पाकर घबरा गया और उसने एक बैग फेंक दिया।

पुलिस ने जब शक के आधार पर बैग की तलाशी ली तो उसमें करीब पौने दो लाख नकदी बरामद हुई। जब पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि उक्त युवक निजी अस्पताल में सफाई कर्मी था और यहां से ही युवक ने यह कैश चुराया था। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 380 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो