पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर की छापेमारी, बरामद की अवैध शराब

HNN / बद्दी 

जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने अलग अलग स्थानों से बरामद की शराब को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पहले मामले में पुलिस ने मुखबर से मिली सूचना के बाद रणजीत सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी गांव रामपुर, थाना रामशहर की करियाणा की दुकान पर दबिश दी। तलाशी के दौरान पुलिस ने 23 बोतलें अवैध देसी शराब की बरामद की।

दूसरे मामले में पुलिस ने जसविंद्र सिंह पुत्र श्री दर्शन लाल निवासी डोडूवाल, डाकघर गुरूमाजरा, बद्दी की करियाणा दुकान पर दबिश दी। तलाशी के दौरान पुलिस ने दुकान से 12 बोतलें अवैध देसी शराब बरामद की। तीसरे मामले में पुलिस ने विमल वर्मा पुत्र लाल वर्मा की बटेड़ स्थित दुकान पर दबिश दी। तलाशी के दौरान पुलिस ने मौके से 12 बोतले देसी शराब की बरामद की।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ आबकारी वकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो