पुलिस ने साधु से बरामद की 8 लाख 91 हजार की नकदी, मामला दर्ज

HNN News/ सोलन

सोलन और सिरमौर जिले की सीमा पर यशवंतनगर पुलिस ने एक बाबा से लाखों रुपए कैश बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बाबा से 8.99 लाख रुपए की करंसी पकड़ी।

बाबा के वाहन से मिली नकदी के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। मामले की जानकारी आयकर विभाग को भी दी गई है। जानकारी के अनुसार बाबा अपने सेवादारों के साथ एक वाहन संख्या (डीजे12डीएस-2314) में चायल से लेकर दिल्ली की ओर जा रहा था।

यशवंतनगर पुलिस चौकी की टीम ने गिरिपुल में लगाए नाके के दौरान वाहन रोका। तलाशी के दौरान बाबा के कब्जे से हजारों रुपए की गड्डियां बरामद की। सामान चेक किया, तो उन्हें उसमें रुपयों की गड्डियां भी बरामद हुईं। इसका बाबा और उसके सेवादार को दस्तावेज अथवा अन्य कोई सबूत पेश नहीं कर पाए।

गाड़ी को 35 वर्षीय शंकर भारती निवासी तहसील अभरा जिला कच्छ गुजरात चला रहा था। गाड़ी में 6 लोग सवार थे। इस पर देर रात ही पुलिस ने बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि यशवंत नगर पुलिस ने बाबा से 8,99,991 रुपए बरामद किए है। बाबा और उसके सेवादार इसका कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके। मामले में पुलिस कार्यवाही कर रही है।

Test