पुलिस ने सुलझाया कोटला ब्लाइंड मर्डर केस, दो आरोपी गिरफ्तार

पुरानी रंजिश के चलते की हत्या, हत्या के दिन साथ बैठ कर पी थी शराब

HNN / बद्दी

पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत कोटला में हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला पुरानी रंजिश का है, हत्या के दिन आरोपियों ने मृतक के साथ बैठकर शराब पी और उसी शराब की बोतल को तोड़कर मृतक की हत्या कर दी। घटनास्थल से पुलिस को टूटी कांच की बोतल, खाली गिलास और पानी की बोतल भी बरामद हुई थी।

हत्यारे आरोपी की जान पहचान के ही हैं। जांच में सामने आया है कि किसी लड़की ने लड़के के साथ भागकर शादी की थी और मृतक उस लड़के का भाई था। हत्यारों का शक का था कि मृतक ने उनकी भागकर शादी करने में मदद की। इसकी रंजिश के चलते उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया। गौरतलब है कि बीती 10 जुलाई को बरोटीवाला के कोटला में पुलिस ने महिला की निशानदेही पर झाडिय़ों से शव बरामद किया था। आईजीएमसी में पोस्टमार्ट के उपरांत हत्या की पुष्टि होने के चलते पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी।

मृतक अब्दुल यूपी का रहने वाला था। हत्या के दिन शाहिद (21) पुत्र बली मोहम्मद निवासी गांव लक्ष्मीपुर, जिला बदांयू यूपी व फजान (20) पुत्र इनायत अलि लक्ष्मीपुर, जिला बदायू यूपी  ले अब्दुल को पहले शराब पिलाई। उसके बाद उसी शराब की बोतल को तोड़कर अब्दुल के शरीर में घोंप दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस जांच में सामने आया है कि किसी लड़की ने भागकर शादी की थी और जिस लड़के से शादी की वह मृतक का भाई था।

आरोपियों को शक था कि मृतक ने अपने भाई और लड़की की भागने में मदद की, इसी रंजिश के चलते दोनों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि कोटला मर्डर केस में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को नालागढ़ कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने दोनों को 2 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। डीएसपी नवदीप सिंह ने कहा कि पुलिस ने रिकार्ड समय में इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाने में सफलता हासिल की है और दोनों आरोपी सलाखों के पीछे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो