पुलिस ने 900 गोलियों के साथ धरा नशे का कारोबारी

HNN News/ बिलासपुर

बिलासपुर जिले का मामला संज्ञान में आया है जहां पुलिस ने जिला के मजारी क्षेत्र में पुलिस ने नशे की दवाइयों की एक बड़ी खेप पकड़ी है। पुलिस ने नशे की दवा के कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए विचित्र सिंह पुत्र फंगा सिंह निवासी मजारी को रंगे हाथ प्रतिबंधित दवाइयों के साथ पकड़ा है।

छानबीन में आरोपी के पास से पुलिस को 900 गोलियां मिली हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी उक्त नशे की दवाइयों की खेप पंजाब राज्य से लेकर आता था। ये दवाइयां युवाओं को महंगे दाम पर बेची जाती थीं।

हालांकि आरोपी काफी समय से पुलिस के निशाने पर था। पुलिस को वीरवार को सूचना मिली कि आरोपी पंजाब से नशे की दवाइयों की बड़ी खेप लेकर पहुंच रहा है। इसके बाद जैसे ही आरोपी मजारी पहुंचा, पुलिस पहले से ही आरोपी के इंतजार में थी।

पुलिस ने मौके पर आरोपी को गिरफ्तार किया। जिसके पास से 900 गोलियां नशे की दवा की बरामद हुई। डीएसपी श्री नयना देवी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां से कोर्ट ने आरोपी को 14 दिसंबर तक के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।

Test