पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने पांवटा में आरक्षी आदर्श आवास का किया लोकार्पण

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

HNN / पांवटा साहिब

पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने शनिवार को पांवटा साहिब में नवनिर्मित आरक्षी आदर्श आवास का लोकार्पण किया। आदर्श आरक्षी आवास में पुरूष पुलिस जवानों के लिए चार अलग-2 कमरो में कुल 24 बिस्तरों का एक आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित आरक्षी आवास निर्मित किया गया है। साथ ही साथ महिला पुलिस कर्मियों के लिए भी इसी प्रकार का 06 बिस्तरों का एक आधुनिक आदर्श आवास एक अलग कमरे में तैयार किया गया हैं।

पुलिस महानिदेशक ने इस प्रकार की उच्च स्तर की आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित आदर्श आरक्षी आवास तैयार करने के लिए डीएसपी वीर बहादुर सिंह, पांवटा थाना प्रभारी संजय शर्मा की सराहना की। इस दौरान आदर्श आरक्षी आवास के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले सतीश गोयल, राजेन्द्र तिवारी, सुरेश गर्ग, अजय ग्रोवर, राकेश रॉय, भावेश सरीन, अमिताभ शर्मा, मनवीत सिंह, राजीव मुकुल, गुलाटी, मदन मोहन शर्मा, नवनीत, गुरदीप सिंह, व्रिजेश शर्मा और मोहित को पुलिस महानिदेशक द्वारा जिला सिरमौर पुलिस द्वारा सम्मानित किया किया गया।

इससे पहले पुलिस महानिदेशक ने फायरिंग रेन्ज, जुडडा का जोहड़ (नाहन) का भ्रमण किया और फायरिंग रेन्ज के आधुनिकीकरण के लिए पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर को निर्देश दिए कि फायरिंग रेन्ज को एनएसजी स्तर की फायरिंग रेन्ज बनाई जाए और इसके लिए मास्टर प्लान तैयार किया जाए।

इस दौरान पुलिस महानिदेशक ने पुलिस चौकी सिंघपुरा और यमुना बैरियर (गोबिन्दघाट) का निरीक्षण भी किया तथा उचित दिशा-निर्देश जारी किए। इस अवसर पर आईजीपी हिप्र हिमांशु मिश्रा, एसपी सिरमौर डॉ. खुशहाल शर्मा, एएसपी बबीता राणा, डीएसपी पांवटा बीर बहादुर व एसएचओ संजय शर्मा समेत पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो