पुलिस विभाग में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर ट्रक चालक से ठगी….

HNN/ बिलासपुर

प्रदेश के जिला बिलासपुर में ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। शातिर ने व्यक्ति को पुलिस विभाग में नौकरी दिलवाने का झांसा दिया तथा उससे हजारों रुपए ठग लिए। जब व्यक्ति को शातिर द्वारा की गई ठगी का पता चला तो उसने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। लिहाजा पुलिस ने भी पीड़ित की शिकायत के आधार पर थाना बरमाणा में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

जानकारी अनुसार हेमराज निवासी सायर जिला बिलासपुर पेशे से ट्रक चालक है। जब व्यक्ति मार्च में ट्रक लेकर कांगड़ा गया तो उसे एक व्यक्ति मिला जिसने खुद को एसपी का चालक बताया। जिसके बाद अप्रैल माह में शातिर ने व्यक्ति को पुलिस विभाग में बस चालक के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया तथा उससे पैसों की डिमांड की।

बस फिर क्या था व्यक्ति आरोपी के झांसे में आ गया तथा उसके खाते में 35 हजार रुपए डाल दिए। जिसके बाद जब व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसका मोबाइल नंबर बंद आया तब जाकर हेमराज को अपने साथ हुई ठगी का पता चला। डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो