पूर्व सैनिक के खाते से शातिरों ने उड़ाए एक लाख रुपये

HNN/ मंडी

साइबर अपराध पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित होते नजर आ रहे हैं। लोगों के खातों से लगातार साइबर अपराधी रुपए उड़ा रहे हैं। पुलिस चाहकर भी उन पर लगाम नहीं लगा पा रही है। शातिर अलग-अलग तरीके अपना कर लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। ताज़ा मामला जिला मंडी का है।

यहां शातिरों ने पूर्व सैनिक को लाखों का चूना लगा दिया। शातिरों ने पूर्व सैनिक के खाते से एक लाख रुपये निकाल लिए। नगर परिषद सरकाघाट के वार्ड नंबर चार कलश में रहने वाले पूर्व सैनिक गनीदीन ने बताया कि उसके खाते से पहले किसी अज्ञात व्यक्ति ने 49,999 रुपये निकाले।

जब उनको खाते से पैसे निकलने का पता चला तो उन्होंने बैंक में जाकर खाता लॉक करवा दिया। जिसके कुछ दिन बाद जब अकाउंट को अनलॉक कर नया एटीएम कार्ड बैंक से लिया तब शातिरों ने फिर से पांच बार 10-10 हजार रुपये खाते से निकाल दिए। जिसके बाद अब मजबूरन पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है तथा उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

उधर, डीएसपी तिलकराज शांडिल्य ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो