पेड़ से लटका मिला 47 वर्षीय व्यक्ति का शव

HNN/ सराहाँ

पच्छाद उपमंडल के चढेच गांव में 3 दिन से लापता चल रहे एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है जोकि पेड़ से फंदे पर लटका हुआ था। स्थानीय लोगों ने जब पेड़ पर लटके शव को देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया।

हालांकि, आत्महत्या के कारणों से पर्दा नहीं उठ पाया है क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परंतु बताया जा रहा है कि व्यक्ति मानसिक तौर से परेशान रहता था। वहीं पुलिस भी इस मामले की हर पहलू से जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छावली गांव में एक फार्म हाउस पर मजदूरी करने वाला नेपाली मूल का व्यक्ति 47 वर्षीय हरि बाजार से सामान लाने निकला था, परंतु वापस नहीं लौटा। परिजन व्यक्ति को हर जगह तलाशते रहे परंतु उसका कहीं से कुछ पता नहीं चल पाया।

अब तीन दिन बाद व्यक्ति का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। थाना प्रभारी सुभाष चंद ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो