पेयजल पाइप सडक़ में ओपन होने से दोपहिया वाहन चालकों के लिए खतरा….

HNN/ नाहन

नाहन शहर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पेयजल पाइप के सडक़ में ओपन होने से यह दोपहिया वाहन चालकों के लिए खतरा बनी हुई है। पाइप के ओपन होने से इससे गुजरने वाले दोपहिया वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वेलफेयर ऐसोएिशन ने इस पाइप को दबाने या फिर सडक़ के एक छोर पर करने की मांग जल शक्ति विभाग से की है।

अपनी इस मांग को लेकर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वेलफेयर ऐसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल वीरवार को प्रधान नरेंद्र सिंह तोमर की अध्यक्षता में जल शक्ति विभाग के अधीक्षण अभियंता जेएस चौहान से मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने अधीक्षण अभियंता को समस्या से अवगत करवाया और शीघ्र इसके समाधान की मांग की।

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वेलफेयर ऐसोसिएशन के प्रधान नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड नाहन में जल शक्ति विभाग द्वारा कॉलोनी में पानी कि पाइप लाइन सडक़ पर बिछाई गई है। इससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि पाइप लाइन सडक़ पर आ गई है। जिससे दो पहिया वाहन और पैदल चलने वाले लोगों को परेशानियों क सामना करना पड़ रहा है।

दो पहिया वाहन इस पाइप लाइन से ज्यादा प्रभावित हो रहे है। नरेंद्र तोमर ने कहा कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सडक़ का बुरा हाल है। इसको लेकर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वेलफेयर ऐसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल नगर परिषद के ईओ से मिल चुका है।

इस मौके पर नरेंद्र सिंह तोमर, विशाल गुप्ता, भारत भूषण, भूपेंद्र अग्रवाल, कमल जोशी, सुनील गौड, अखिल महेश्वरी, देवेन्द्र ठाकुर, हबीब, कैलाश शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे। जल शक्ति विभाग के अधीक्षण अभियंता जेएस चौहान ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड में पेयजल पाइप की समस्या को लेकर प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला है। उन्होंने बताया कि दो सप्ताह के भीतर समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो