पैरालंपिक्स सिल्वर मेडल विजेता निषाद कुमार को सरकारी नौकरी के लिए सीएम से…

HNN/ ऊना वीरेंद्र बन्याल

बसाल में आयोजित किए गए जन मंच में पैरालंपिक्स सिल्वर मेडल विजेता निषाद कुमार को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सम्मानित किया। जिला प्रशासन की ओर से निषाद को हिमाचल टोपी, शॉल, 51 हजार का चैक दिया गया। इस अवसर पर ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि निषाद ने पूरे विश्व में जिला ऊना का ही नहीं बल्कि हिमाचल प्रदेश का भी नाम रोशन किया है।

खिलाड़ियों की एक पीढ़ी निषाद से खेलों की ओर प्रेरित होगी। उन्होंने कहा कि निषाद को सरकारी दिलाने का वह स्वयं मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से बात करेंगे। इस अवसर पर निषाद कुमार ने ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर का सम्मान के लिए धन्यवाद किया और कहा कि जीवन में सफलता हासिल करने के लिए चुनौतियों का डटकर मुकाबला करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि जिंदगी में उन्हें भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। इसके लिए उनके परिवार व गुरुजनों का भरपूर सहयोग मिला। कठिन परिश्रम व सबके सहयोग से ही वह कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ पाए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो