पैसे डबल करने का झांसा देकर पुलिसकर्मी ने व्यक्ति से ठगे 2 लाख रुपए….

HNN/ बिलासपुर

प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक व्यक्ति से दो लाख रुपए की ठगी की गई है। व्यक्ति को पैसे डबल करने का झांसा दिया गया तथा उससे लाखों रुपए एंठ लिए गए। वही पीड़ित व्यक्ति ने पुलिसकर्मी सहित एक अन्य व्यक्ति पर धोखाधड़ी का आरोप जड़ा है तथा इसकी शिकायत घुमारवीं पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई है। लिहाजा घुमारवीं पुलिस ने धोखाधड़ी करने के आरोप में 2 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित व्यक्ति दुकानदार है। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी उनकी दुकान पर आया और अपने आप को एक कंपनी का एजैंट बताया। उसने कहा कि इस कंपनी में यदि आप लोग 2 लाख रुपए निवेश करते हैं तो आपको 13 माह के उपरांत 4 लाख रुपए मिलेंगे। दुकानदार भी शातिर के झांसे में आ गया था तथा दो लाख रुपए की राशि जमा करवा दी।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब उसने उस शख्स से धनराशि देने की मांग की तो वह बात को टालता रहा तथा अभी तक उसे पैसे वापस नहीं मिले हैं। घुमारवीं अनिल ठाकुर ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो