पोस्टर निर्माण प्रतियोगिता में सुमिता ने झटका प्रथम स्थान

HNN/ शिमला

आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर डिग्री कॉलेज कोटी में बुधवार को प्रश्नोतरी एवं पोस्टर निर्माण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कॉलेज के निर्वाचन साक्षरता क्लब और  इतिहास विभाग के संयुक्त तत्वधान में  इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पोस्टर निर्माण प्रतियोगिता में सुमिता ने प्रथम, राखी ने दूसरा और रवीना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में रीतिक, अरूण और कविता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

अभिषेक , बॉबी और तिया द्वितीय स्थान पर रहे। इस मौके पर संगीत विभाग के विद्यार्थियों द्वारा राष्ट्र की एकता और अखंडता से  ओतप्रोत  गीत प्रस्तुत करके वातावरण को  देशभक्तिमय बना दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज की प्राचार्या डॉ कमलेश ठाकुर ने की और विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए गए। इस मौके पर अपने संबोधन में डॉ कमलेश ने कहा कि देश के वीर सपूतों की कुर्बानी की बदौलत आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं।

उन्होने विद्यार्थियों का आहवान किया कि  वह स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों के बलिदान से प्रेरणा लें और राष्ट्र की एकता और अखंडता बनाए रखने का संकल्प लें। इस मौके पर इतिहास विषय की प्राध्यापिका निशा कुमारी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कॉलेज के सभी शिक्षक वर्ग तथा विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो