प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष राम कुमार चौधरी ने किया 22वीं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ

युवक मंडल कुडांवाला द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में विजेता टीम को मिलेगा 41 हजार

HNN/ बद्दी 

युवक मंडल कुडांवाला द्वारा आयोजित 22वीं वॉलीबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एंव पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने किया। उन्होंने युवक मंडल को 51 सौ रूपये का नकद राशी प्रदान करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार खेलों का बढ़ावा देने में फिसड्डी साबित हुई है। आज खेल मैदानों और सुविधाओं के आभाव में प्रतिभाशाली खिलाड़ी का हुनर दबकर रह गया है। उन्होंने युवक मंडल कुडांवाला के प्रयासों की सराहना की और कहा कि उन्होंने युवा खिलाडिय़ों को दमखम दिखाने का मंच प्रदान किया है। 

जानकारी देते हुए ग्राम पंचायत काूलझिंडा की प्रधान कल्पना रनोट और समाजसेवी अमरजीत रनोट ने बताया कि 22वीं वॉलीबॉल प्रतियोगिता की विजेता टीम को 41 हजार रूपये व उपविजेता टीम को 31 हजार रूपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। जबकि अंडर-19 वॉलीबॉल की विजेता टीम को 81 सौ व उपविजेता टीम को 61 सौ रूपये का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, 800 मीटर व 1100 मीटर की रेस प्रतियोगिता में विजेता खिलाडिय़ों को 21 सौ, 15 सौ व 1 हजार रूपये का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

खेल मेले में ऊंची कूद और लंबी कूद की प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएंगी। पंचायत प्रधान कल्पना रनोट ने बताया कि खेल मेले का मकसद जहां युवा खिलाडिय़ों को मंच प्रदान करना है वहीं नशे के खिलाफ एक जंग है। ताकि युवा पीढ़ी नशे जैसी समाजिक बुराई से दूर रहकर खेलों की तरफ आकृषित हो। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष राम कुमार चौधरी के साथ पंचायत प्रधान कालूझिंडा कल्पना रनोट, बरोटीवाला के उपप्रधान हितेंद्र सोनू, पूर्व बीडीसी एंव ट्रक यूनियन के उपप्रधान भाग सिंह, मेहर चंद, कमल मैहता व समाजसेवी अमरजीत सिंह समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो