प्रदेश में ई विस्तार फार्मूले पर बनेगी फिर से भाजपा सरकार- सुरेश कश्यप

पोंटा साहिब में विस्तार को को हंड्रेड परसेंट उपलब्धि के लिए सुरेश कश्यप ने किया सम्मानित

HNN News पावटा साहिब

आज रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप पाँवटा मण्डल की विशेष बैठक में पहुँचे।उनके साथ ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर साथ रहें।

बैठक में माननीय प्रदेश अध्यक्ष E-विस्तारको को सम्मानित करने हेतु विशेष रूप से पहुँचे। E-विस्तारक योजना के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी पेपर लेस हो गयी हैं।
उन्होंने ई- विस्तारको को समय पूर्व शत प्रतिशत काम पूर्ण करने पर बधाई दी व शाल टोपी और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
सुरेश कश्यप ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पाँवटा साहिब के ई विस्तारको ने 29 ग्राम केंद्र प्रभारी,103 बूथ अध्यक्ष,103 बूथ पालक,103 बी॰एल॰ए॰ व 3786 पन्ना प्रमुखों को नियुक्त किया।

उन्होंने कहा कि पार्टी कभी भी इनसे सीधे बात कर सकती हैं।
प्रदेश अध्यक्षष ने कहा कि कार्यकर्ताओं कि इस कड़ी मेहनत से 2022 में पुनः सरकार बनायेंगी।उन्होंने डंके की चोट पर भारतीय जनता पार्टी पुनः सरकार बना कर इतिहास रचेगी।

सुखराम चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहाँ कि भारतीय जनता पार्टी ज़मीनी स्तर पर काम कर पार्टी को मज़बूत कर रही हैं।
उन्होंने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया की वह जनता के बीच जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियाँ लेकर जाए।उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को साँझा किया।

इस अवसर पर मंडल महामंत्री हितेंद्र कुमार,प्रेम चंद गुप्ता,अजय मेहता,राशपाल सिंह,नसीम नाज़,शमशाद अली,अशोक चौधरी,धीरज गुप्ता,राकेश मेहरलू,सुंदर सिंह,चरनजीत सिंह,संदीप तोमर,मेहराज़ कश्मी,गुरमीत सेनी,सूरजीत सिंह,नीतिन शर्मा,साहिल धवन,अभिषेक अग़्रवाल,स्पर्श गुप्ता,अजय कुमार,हरिंदर सिंह,अजय कुमार,इशु खेड़ा,राजीव शर्मा,अजय कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बरहाल सुरेश कश्यप ने लगभग सिरमौर का संगठनात्मक दृष्टिकोण से अपने दौरे लगभग सभी विधानसभा क्षेत्रों में पूरे कर लिए हैं। यह नहीं पंचायती चुनाव व नगर निकायों के चुनाव के मद्देनजर कश्यप लोगों की नब्ज को भी टटोलने में जुटे हुए हैं। बड़ी बात तो यह है कि सुरेश कश्यप जिस रणनीति के तहत मिशन रिपीट का दम भर रहे हैं उससे निश्चित ही कांग्रेस को अब नए प्रदेश अध्यक्ष के साथ एक नया फार्मूला लेकर मैदान में उतरना होगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो