प्रदेश में उपचुनाव और लोकसभा चुनाव में भाजपा की ही होगी जीत- पठानिया

HNN/ सोलन

वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम लोगों के विश्वास का पर्याय है और भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र एवं राज्य सरकार सदैव लोगों के विश्वास पर खरी उतरी है। राकेश पठानिया सोलन जिला के अर्की के दसरेन में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। राकेश पठानिया ने कहा कि वर्ष 2014 से लेकर अब तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सशक्त नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने समूचे विश्व में भारत को नई ऊंचाईयां प्रदान की हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना संकट के समय में भी दूरदर्शी एवं त्वरित निर्णय लेकर देश की तरक्की एवं लोगों के विश्वास को कायम रखा है। भारत आज न केवल देशवासियां अपितु विश्व के कई अन्य देशां को भी कोविड-19 से बचाव के लिए टीके उपलब्ध करवा रहा है। वन मंत्री ने कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ऊर्जावान नेतृत्व में राज्य सरकार आमजन के हिम में कार्यरत है।

प्रदेश सरकार की हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना, हिमकेयर योजना, सहारा योजना जैसी योजनाओं को राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिल रही है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के समय में न केवल प्रदेशवासियों को समय पर दवा एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं अपितु हर जिले में निचले स्तर तक ऑक्सीजन की आपूर्ति भी सुनिश्चित की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला के पच्छाद और धर्मशाला में आयोजित उपचुनाव को लोगों के विश्वास के दम पर शानदार तरीके से जीतकर भाजपा ने नेतृत्वविहीन और मुद्दाविहीन कांग्रेस को आयना दिखाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आयोजित होने वाले उपचुनाव और लोकसभा चुनाव को भाजपा ही जीतेगी। राकेश पठानिया ने कहा कि अर्की क्षेत्र के युवा नेता रतन पाल क्षेत्र के विकास के लिए सत्त सक्रिय हैं।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि सभी भाजपा में अपने विश्वास को कायम रखें। उन्होंने कहा कि विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है और अर्की विधानसभा क्षेत्र का समुचित विकास सुनिश्चित बनाया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो