प्रदेश में फिलहाल 14 जुलाई तक 18 प्लस का टीकाकरण नहीं

नगर परिषद नाहन
सार्वजनिक सूचना

सर्वसाधारण को एतत् द्वारा सूचित किया जाता है कि नगर परिषद नाहन में सीएलसी के माध्यम से 50 सफाई कर्मचारियों की सफाई कार्य के लिए आवश्यकता है। जो भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो और नगर परिषद क्षेत्र नाहन में सफाई का कार्य करने का इच्छुक हो वह सीएलसी नाहन में निर्धारित फीस 150, आधार कार्ड फोटो, बैंक खाता और निवास का प्रमाण पत्र देकर अपना नाम दर्ज़ करवा सकता है। हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर निर्धारित दैनिक दरों के आधार पर वेतन दिया जाएगा।

सचिव सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)
कार्यकारी अधिकारी एवं अध्यक्ष सीएलसी (शहरी आजीविका केंद्र) नगर परिषद नाहन जिला सिरमौर (हिमाचल प्रदेश)

प्रदेश में 128 मामलों के साथ एक की मौत तो प्रेरकों की लापरवाही अब प्रदेश सरकार नहीं करेगी बर्दाश्त

HNN News शिमला

एक और प्रदेश में जहां पर्यटकों की कोरोना प्रोटोकॉल पर लापरवाही को लेकर प्रदेश सरकार सख्त रुख अपना सकती है तो वही 14 जुलाई तक एटीन प्लस वालों का टीकाकरण फिलहाल नहीं होगा। इसके लिए लोगों को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। यह जानकारी हेल्थ डिपार्टमेंट के प्रवक्ता के द्वारा मिली है।

तो वही यह भी जानकारी मिली है कि 45 प्लस वालों को जिन्हें वैक्सीनेशन की पहली ढोज लग चुकी है वह दूसरा टीका लगवा सकते हैं। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा यह भी कहा गया है कि वह जल्द से जल्द टीकाकरण को सुनिश्चित भी करें।

वहीं प्रदेश में कोरोना के 128 नए मामलों के साथ एक व्यक्ति की मौत हुई है। जिसमें सोलन से 36 ऊना 6, शिमला से 13 मंडी से 38 कुल्लू के 8 कांगड़ा के 21 किन्नौर के तीन हमीरपुर के आठ चंबा के 36 बिलासपुर के 10 लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि प्रदेश में अब 1359 एक्टिव केस रह गए हैं।

वहीं प्रदेश सरकार ने पर्यटकों से अपील करी है कि वह किसी भी तरह की कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही ना बरतें। कोविड प्रोटोकॉल नियमों का पूरी तरह से पालन करें अन्यथा सख्ती भी बढ़ती जा सकती है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो