प्रदेश में होने जा रहें चारों उप-चुनाव के लिये कांग्रेस पूरी तरह तैयार- राठौर

HNN / शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि प्रदेश में होने जा रहें चारों उप चुनाव के लिये कांग्रेस पूरी तरह तैयार व एकजुट है। उन्होंने कहा कि भाजपा अंतर्कलह से ग्रस्त प्रत्यशियों को लेकर अभी तक माथापच्ची कर रही है। मीडिया के साथ एक संवाद में कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के चयन का पूरा अधिकार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को दिया है। उन्होंने कहा कि आज देर रात या कल तक कांग्रेस अपने चारों उम्मीदवारों का नाम घोषित कर देगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने साफ किया कि जो भी पार्टी का निर्णय होगा वह सभी के लिए मान्य व अंतिम होगा।राठौर ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के पास महंगाई के सिवा अन्य कोई मुद्दा नही है पर कहा कि महंगाई व बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि वह कांग्रेस के समय व अपने इस समय की खाद्यान्न व अन्य वस्तुओं, तेल,पेट्रोल,डीज़ल के मूल्यों सूची को जारी करें। उन्होंने कहा कि सरकार न तो कभी बेरोजगारी की कोई बात करती है न ही महंगाई की।

उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरियो में बाहरी लोगों की नियुक्तियों से प्रदेश के बेरोजगारों के साथ एक बड़ा धोखा किया जा रहा है। राठौर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नगर निकाय चुनावों से लेकर जिला परिषद, प्रदेश विवि.में गैर शिक्षक कर्मचारी व अधिकारी व अन्य संगठनों के चुनावों में कांग्रेस समर्थित लोगों की शानदार जीत हासिल हुई है।

इससे साफ है कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन व सरकार की बदलाव की लहर चल पड़ी है। प्रदेश में होने जा रहें चारों उप चुनाव के लिये कांग्रेस पूरी तरह तैयार- राठौरउन्होंने कहा कि प्रदेश में चार उपचुनावों से कांग्रेस का जीत का सिलसिला शुरू होगा जो अगले साल 2022 में  विधानसभा चुनावों में भी जारी रहेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो