प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम का एलईडी पर होगा लाईव प्रसारण

HNN / सोलन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 06 सितम्बर, 2021 को वर्चुअल माध्यम से प्रदेशवासियों के साथ संवाद स्थापित करेंगे। प्रधानमंत्री इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के जन-जन द्वारा कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण की प्रथम खुराक प्राप्त करने का शत-प्रतिशत लक्ष्य पूर्ण होने पर बधाई देंगे। कृतिका कुल्हरी ने कहा कि इस संवाद कार्यक्रम का जिला में 11 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से लाईव प्रसारण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिला की विभिन्न ग्राम पंचायतों में भी प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम के लाईव प्रसारण को देखा जा सकेगा।

उपायुक्त ने कहा कि सोलन विधानसभा क्षेत्र में राधा स्वामी सत्संग रबौण तथा नगर पंचायत हाॅल कण्डाघाट में संवाद कार्यक्रम का लाईव प्रसारण सुनिश्चित बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कसौली विधानसभा क्षेत्र में खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय धर्मपुर, नगर परिषद हाॅल परवाणू तथा तहसील कार्यालय कसौली का चयन लाईव प्रसारण के लिए किया गया है। अर्की विधानसभा क्षेत्र में अर्की स्थित सामुदायिक हाॅल तथा दाड़लाघाट स्थित उप तहसील हाॅल में लोग प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम का लाईव प्रसारण देख सकेंगे।

उन्होंने कहा कि नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में ट्रक यूनियन नालागढ़ के हाॅल तथा रामशहर स्थित पंचायत हाॅल में लाईव प्रसारण देखा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि दून विधानसभा क्षेत्र में बद्दी में सन सिटी के समीप स्थित निमन्त्रण हाॅल तथा ग्राम पंचायत चण्डी में बीएड महाविद्यालय हाॅल में लोग संवाद कार्यक्रम का लाईव प्रसारण देख सकेंगे। लाईव प्रसारण के लिए चिन्हित सभी स्थानों पर कोविड-19 से बचाव के लिए निर्देशित विभिन्न नियमों का पूर्ण पालन किया जाएगा।

कृतिका कुल्हरी ने कहा कि सोलन जिला कोविड-19 टीकाकरण की प्रथम खुराक के शत-प्रतिशत लक्ष्य को प्राप्त कर चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार पात्र व्यक्तियों को दवा की दूसरी खुराक दी जा रही है। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि कोविड-19 से बचाव के लिए नियमों का पालन करें और अपना टीकाकरण अवश्य करवाएं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो