प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत जिला में आयोजित होंगे कार्यक्रम

HNN/ चंबा

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत आयोजित होने वाले कार्यक्रम के अंतर्गत जिला में किए जाने वाले विभिन्न प्रबंध व्यवस्थाओं को लेकर सचिव खाद्य एवम नागरिक आपूर्ति के साथ वर्चुअल बैठक करने के पश्चात अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अमित मेहरा ने बताया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत जिला, उपमंडल और खंड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

उपायुक्त कार्यालय के राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष में आयोजित बैठक में कार्यक्रम के आयोजन के लिए महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करते हुए अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने जिला नियंत्रक खाद्य एवम नागरिक आपूर्ति से सभी महत्वपूर्ण व्यवस्थाएं सुनिश्चित बनाने को कहा। बैठक में जिला नियंत्रक खाद्य एवम नागरिक आपूर्ति विजय हम लाल ने बताया कि जिले में लगभग 57 हजार के करीब लाभार्थी प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत चिन्हित किए गए हैं।

लाभार्थियों को 465 उचित मूल्य की दुकानों के माध्यम से राशन की आपूर्ति को सुनिश्चित बनाया जा रहा है। उन्होंने अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी को आश्वस्त करते हुए कहा कि कार्यक्रम की गरिमा के अनुसार तमाम प्रबंध व्यवस्थाओं को समय पर सुनिश्चित बनाया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो