प्रवासी ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या

HNN/ नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ के तहत राजपुरा में एक प्रवासी ने पंखे से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को फंद से नीचे उतारा। पुलिस ने मामला दर्ज करके मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस थाने में फोन करके राजपुरा में एक व्यक्ति के फंदा लगाने की सूचना दी। सूचना के बाद जब पुलिस टीम सुच्चा सिंह के मकान की ऊपरी मंजिल पर पहुंची तो झूलन यादव पुत्र बहादुर यादव निवासी चंपारन बिहार फंदे से लटका था।

झूलन यादव ने गले में चुन्नी बांधकर पंखे से लटकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को फंदे से नीचे उतारा। मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं थे।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, अभी तक आत्महत्या के कारण सामने नहीं आ पाए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो