प्रो. राम कुमार ने 80 को निशुल्क गैस कनेक्शन तो 45 को प्रदान की सहायता राशि

अब तक हिमाचल गृहिणी योजना के तहत 6 हजार लोगो को दिए गए निशुल्क गैस कनेक्शन

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

एचपीएसआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने हरोली में आयोजित कार्यक्रम में 80 लाभार्थियों को निशुल्क गैस कनेक्शन, 25 को मुख्यमंत्री राहत कोष के चैक और 20 को मुख्यमंत्री आवास योजना के स्वीकृति पत्र प्रदान किए। इस अवसर पर प्रो. राम कुमार ने कहा कि सहायता राशि की बात की जाए तोे हरोली विधानसभा क्षेत्र में अब तक लगभग नौ करोड़ रुपये की राशि पात्र व जरुरतमंद लोगों को प्रदान की गई है।

उन्होंने बताया कि यह सहायता राशि गरीब व असहाय लोगों को अपना ईलाज करवाने के लिए, पशुधन की हानि होने पर भरपाई के तौर पर, किसी आपदा से नुक्सान होने पर और किसी परिवार का पालन-पोषण करने वाले सदस्य की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने की स्थिति में प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि गरीबों और जरुरमंदो के कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं क्रियान्वित की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि हरोली क्षेत्र में अब तक हिमाचल गृहिणी योजना के तहत लगभग 6 हजार लोगो को निशुल्क गैस कनेक्शन प्रदान किए गए हैं। 

प्रोः राम कुमार ने कहा कि कोविड से बचाव के लिए चलाए जा रहे वैक्सीनेशन अभियान की सफलता के लिए पूर्ण सहयोग दें। उन्होंने कहा कि सभी वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी दिशानिर्देशों की अनुपालना करें। उन्होंने कहा कि मास्क का प्रयोग करें, हाथों की स्वच्छता का विशेष ध्यान देें और निर्धारित सामाजिक दूरी बनाए रखें।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो