फंदे से लटककर युवती ने की आत्महत्या

HNN/चंबा

जिला चम्बा के सरोल में एक युवती द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लिहाजा आत्महत्या के कारणों से अभी तक पर्दा नहीं उठ पाया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने किराए के कमरे में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब युवती कमरे से बाहर नहीं आई तो दरवाजा खटखटाया गया परंतु युवती ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। इसी बीच अनहोनी के अंदेशे को देखते हुए इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो सभी हैरान रह गए। युवती यहां फंदे पर झूली हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और छानबीन शुरू की।

छानबीन के दौरान यह बात सामने आई कि सरोल में उक्त युवती किराए का कमरा लेकर रह रही थी और वह एक शिक्षण संस्थान में कंप्यूटर का कोर्स भी कर रही थी। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो