फागली एरिया में तेंदुए का आतंक, कुत्ते को ले गया तेंदुआ

HNN News / शिमला

शिमला केे फागली एरिया में इन दिनों तेंदुए का आतंक फैला हुआ है। जानकारी के अनुसार बीती रात तेंदुआ यहां स्कूल के साथ लगते ऊपर शर्मा कांप्लेक्स में रात को आ धमका और वहां से एक कुता उठाकर ले गया। इसकी पूरी तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रात को तेंदुआ वहां घूमता हुआ पहुंचा और काफी समय तक इस इलाके में देखा गया।

फागली के पूरे एरिया में तेंदुआ घूम रहा है। बताया जा रहा है कि पहले भी डाउनडेल के साथ लगते इलाके में तेंदुए देखा गया। कई बार लोगों को तेंदुआ दिख चुका है। इसके चलते लोगों ने वन विभाग को इसकी शिकायत दी थी। तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग ने वहां पिंजरा भी लगाया है, लेकिन तेंदुआ पकड़ में नहीं आया। लोगों का कहना है कि तेंदुआ घनी आबादी में घूम रहा है।

बताया जा रहा है कि यहां पर काफी संख्या में आवारा कुत्ते हैं और इनकी तलाश में तेंदुआ काफी समय से यहां आ रहा है। तेंदुए के घरों के पास पहुंचने से लोगों में दहशत है। लोग शाम ढलते ही अंधेरे में घरों से बाहर निकलने डरने लगे है। तेंदुए के आतंक से लोगों में दहशत है। स्तानीय लोगो ने वन विभाग से इलाके में पिंजरा लगाने की मांग की है।

Test