फुटबॉल खेलते-खेलते बेसुध हुआ 15 वर्षीय किशोर, अस्पताल में मौत…

HNN/ मंडी

जिला मंडी के खलियार वार्ड में फुटबॉल खेल रहे एक किशोर के साथ दर्दनाक हादसा पेश आया है। इस दौरान अचानक ही किशोर बेसुध होकर नीचे गिर पड़ा जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि स्पष्ट रूप से तो कहा नहीं जा सकता परंतु बताया जा रहा है कि किशोर की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों से पर्दा उठ पाएगा। लिहाजा पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय किशोर हशुल शर्मा फुटबाॅल खेल रहा था इस दौरान उसके साथ एक अन्य बच्चा भी मौजूद था। इसी दौरान हशुल शर्मा फुटबॉल खेलते खेलते नीचे जा गिरा। जिसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया परंतु उसकी जान न बच सकी। वहीं, यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो