फेसबुक पर लाइव आकर राजपूत राणा समाज को निकाली गालियां, शत्रुता बढ़ाने का प्रयास….

HNN/ नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ के तहत एक व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर लाइव आकर राजपूत राणा समाज को गंदी गालियां निकालने का मामला सामने आया है। करनी सेना के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगदीश ठाकुर पुत्र मेहर चंद निवासी मलकूमाजरा की शिकायत पर पुलिस ने लाइव करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में करनी सेना के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जगदीश ठाकुर ने बताया कि विक्की चौधरी पुत्र रामजी दास निवासी बघेरी ने अपने फेसबुक से लाइव होकर राजपूत राणा समाज को गंदी गालियां दी, जिसके सबूत इनके पास हैं। बीती 21 जुलाई को शाम 5-6 बजे के करीब विक्की चौधरी अपनी फेसबुक से लाइव हुआ और राजपूत समाज को इसने गंदी गाली दी।

इसके इस लाइव से राजपूत और गुर्जर समुदाय के बीच शत्रुता पैदा होगी और आपसी सौहार्द खराब होगा। यह लाइव विक्की चौधरी ने अपने मामा दर्शन चौधरी के घर से किया इसका मामा दर्शन चौधरी भी इसके साथ था। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 153 ए व आईपीसी की धारा 504 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो