फोकल स्किल डिवेल्पमेंट सेंटर पंडोगा में काउंसलिंग सम्पन्न

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम द्वारा हाॅस्पिटैलिटी और मोबाइल रिपेयर इंजीनियरिंग कोर्सों के लिए जिला ऊना के गांव पंडोग स्थित फोकल स्किल डिवेल्पमेंट सेंटर में काउंसलिंग की गई। हि.प्र कौशल विकास निगम की जिला समन्वयक आशा संदल ने बताया कि हिमाचल के युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से प्रदेश सरकार इन कोर्साें का संचालन फोकल स्किल डिवेल्पमेंट प्राईवेट लिमिटेड के माध्यम से करवा रही है।

इन कोर्सों के माध्यम से 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं को रोजगार के अवसर भी प्राप्त हो रहे हैं। फोकल स्किल डिवेल्पेंट प्राईवेट लिमिटेड द्वारा हिमाचल में विभिन्न स्थानों पर इन कोर्सों का संचालन कर रही है, जिसमें निःशुल्क हाॅस्टल व खाने की सुविधा उपलब्ध है। इच्छुक युवा पंडोगा केसी काॅलेज स्थित फोकल स्किल डिवेल्पमेंट सेंटर में अपना पंजीकरण करवा सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए 7483024920 पर भी सम्पर्क कर सकते हैं।काउंसलिंग के दौरान हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम की जिला समन्वयक आशा संदल के अलावा अश्वनी व फोकल स्किल के राज्य परियोजना समन्वयक अमित तिवारी उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो